नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया 

नई दिल्ली। नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में अपने नए कार्यालय का उद्घाटन किया । इस अवसर पर हवन पूजा कर फ़ीता काट कर प्रवेश किया।
नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी का केन्द्रीय कार्यालय नार्थ ब्लॉक, दिल्ली में बनाया है ।  पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने पूजा कर कार्यालय में पार्टी के महामंत्रीगण ब्रजमोहन श्रीवास्तव,एस.आर. कोहली व के.के.शर्मा सहित राष्ट्रीय सचिव रुही अर्रजुमन,दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष किशोर गोरी,दिल्ली प्रदेश लीगल विभाग अध्यक्ष टी.एस वरूण व प्रदेश महामंत्री सुदेश जेठा,राकंपा राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग विभाग के अध्यक्ष उमाशंकर यादव,राष्ट्रीय पंचायत विभाग के अध्यक्ष पुष्पेन्द्र मलिक,राकंपा राष्ट्रीय श्रम विभाग अध्यक्ष एडवोकेट एस.पी. शर्मा,राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर संजय प्रजापति,मीडिया कोआर्डिनेटर नवीन सिन्हा प्रवक्ता चैतन्या सिंह कार्यालय अधीक्षक चन्दन बोस चीफ़ एकाउंट्स अधिकारी प्रियंकर सिंह,उतर प्रदेश के आर.पी शर्मा,मयंक झा,सुदेशकान्त मिश्रा व दिल्ली तथा आसपास के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नये भवन में प्रवेश किया ।
इस अवसर पर प्रफुल पटेल ने कहा कि यह कार्यालय हमारी आशा का केंद्र है जिसके माध्यम से हम देश के कोने-कोने में अपने कार्यकर्ताओं तक पहुँचेंगे । उन्होंने यह भी कहा कि हम पर एनडीए के सहयोगी दल होने के नाते ज़्यादा ज़िम्मेदारी है जिसे हमने पूरा करने का संकल्प लिया है। हमारे देश ने लम्बा रास्ता तैय किया है जिसमें हमारे सभी नेताओं का मेहनत और प्रयास है ।आज देश का नेतृत्व श्री नरेंद्र मोदीजी के हाथ में जो हर पल देश को विश्व में प्रथम बनाने के लिये का कर रहे है । हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष व महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री श्री अजीत पवार के साथ हम सबने मिलकर मोदीजी के विकास के माडल के लिये काम करने का फ़ैसला लिया था जिसे हमारे सभी साथियों ने भी समर्थन दिया है । यही कारण है कि आज भारी संख्या में पार्टी के लोग यहाँ उपस्थित है । श्री पटेल ने इस अवसर पर उपस्थित मीडिया को भी सम्बोधित किया ।
नये कार्यालय में पहुँचने के पहले स्वर्ण जयंती सदन में भी प्रेस के साथ बातचीत में उन्होंने बहुत ही स्पष्ट शब्दों में कहा कि हम लोग अब बहुत आगे निकल गये है पीछे लौटने की कोई सम्भावना नहीं है यह बात उन्होंने प्रेस के यह पूछने पर कही थी कि क्या राकंपा आइ.एन.डी.आइ.ए के साथ जा सकती है । उन्होंने अपनी बात को और स्पष्ट करते हुये कहा कि देश का मूड अभी विकास और स्थाई सरकार के लिये है जिसे सिर्फ़ मोदीजी ही पूरा कर सकते हैं और राकंपा हमेशा विकास के लिये काम करती है । कार्यालय के प्रवेश के अवसर राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रजमोहन श्रीवास्तव ने कहा कि देश के लाखों लाख कार्यकर्ताओं ने अपनी सक्रियता से पार्टी से हमेशा शक्ति दी है ।उन्होंने इस अवसर पर सभी से वहीं शक्ति देने का आव्हान किया है ।
Leave A Reply

Your email address will not be published.