निराश्रित बालक बालिकाओं को सांसद ने वितरित किए टैबलेट

_यूनिवर्सल सोम्पो जनरल इंश्योरेंस के सहयोग से स्वर संस्था ने आयोजित किया कार्यक्रम

लखनऊ। सोसायटी फॉर वॉलंटरी एक्शन एंड रिसर्च (स्वर)के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम में निराश्रित बालक बालिकाओं को टैबलेट वितरित किए गए ।इस अवसर पर राज्यसभा सांसद डॉ.अशोक बाजपेई ने कहा कि वैज्ञानिक युग में टैबलेट मिल जाने से बच्चों को अध्ययन में जहां सुविधा मिलेगी वही खुद को आधुनिक तकनीक के साथ जुड़ा हुआ महसूस कर अपने भविष्य को भी स्वर्णिम बना सकते हैं।
लखनऊ के मोती नगर स्थित श्रीमद दयानंद बाल सेवा सदन के परिसर में आयोजित कार्यक्रम में यूनिवर्सल सोम्पो जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के सीएसआर के अंतर्गत सोसायटी फॉर वॉलंट्री एक्शन एंड रिसर्च संस्था द्वारा कार्यक्रम आयोजित कार्यक्रम में राजकीय महिला शरणालय प्रयाग नारायण रोड,लीलावती मुंशी बाल गृह बालिका मोतीनगर, दयानंद बाल एवं बालिका सदन मोतीनगर ,राजकीय बाल गृह सहित प्रदेश के अन्य जनपदों के निराश्रित बालक बालिकाओं के साथ सैकड़ो मेधावी छात्रों को को टैबलेट वितरित किए गए। अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री डॉक्टर अशोक बाजपेई ने कहा कि संस्था का यह बेहतर प्रयास है और मैं सहयोग करने वाली कंपनी के साथ-साथ संस्था की भी इस प्रयास की सराहना करता हूं । उन्होंने यह भी कहा कि निराश्रित बच्चों के भविष्य के निर्माण में टैबलेट आधुनिक बनाने का काम करेंगे और मुझे उम्मीद है कि उनकी पढ़ाई में वह और बेहतर प्रदर्शन करेंगे। कार्यक्रम के लाभान्वित छात्र- छात्राओं ने एक स्वर में संस्था को धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर पर स्वर संस्था के संरक्षक उमाशकर मिश्रा , दयानंद बाल सदन के मंत्री अजय प्रकाश , रत्ना जी सामाजिक कार्यकर्ता योगेश त्रिपाठी ,संस्था के विधिक सलाहकार नितेश यादव सहित संस्था के पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.