अतीक और उसके भाई अशरफ की पुलिस अभिरक्षा में हत्या, दो हमलावर गिरफ्तार

लखनऊ। माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में शनिवार रात हत्या कर दी गई है। हत्या किसने की यह अभी पता नहीं चला है। शनिवार रात अतीक अहमद को कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जा रही पुलिस की गाड़ी पर अज्ञान लोगों ने हमला किया। इन लोगों ने पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग की। हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई। हालांकि यूपी पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी कह नहीं रही है।

 

 

इसी के साथ अतीक व उसके भाई अशरफ के आतंक का भी अंत हो गया है। घटना के बाद प्रयागराज में चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आला अधिकारी भी स्थिति पर नज़र बनाये रहे हुए हैं। खबर लिखे जाने तक सूचना है कि दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरी घटना में कुछ पुलिस वाले घायल भी हुए हैं।

गौरतलब है कि अतीक के बेटे को सुबह ही दफनाया गया था। शनिवार सुबह 10 बजे माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को प्रयागराज के कब्रिस्तान में दफनाया गया। असद के नाना हामिद अली समेत रिश्तेदारों को ही कब्रिस्तान में पुलिस ने जाने दिया। अतीक बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया था। सुपुर्द-ए-खाक की रस्म के दौरान कसारी-मसारी कब्रिस्तान की ड्रोन से निगरानी की गई। पुलिस की सुरक्षा की भी सख्त थी। उधर, मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं। जिला मजिस्ट्रेट ने नगर मजिस्ट्रेट अंकुर श्रीवास्तव को जांच अधिकारी बनाया है। आदेश में बताया गया है कि कोई भी व्यक्ति एनकाउंटर से जुड़ा सबूत 3 दिन तक दे सकता है। इधर पुलिस अभिरक्षा में अतीक व असरफ की हत्या के बाद तमाम तरह के सवाल भी उठने लगे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.