दिल्ली के रजौरी गार्डन में खोला इंडया ने इंडया लक्स स्टोर्स 

नई दिल्ली।महिलाओं के लिए आधुनिक भारतीय परिधानों की बढ़ती मांग को पूरा करने के दृष्टिकोण के साथ इंडया बाय शिवानी पोद्दार ने दिल्ली के रजौरी गार्डन में अपना दूसरा और सबसे बड़ा इंडया लक्स स्टोर खोला है। गौरतलब है कि ब्राण्ड का पहला स्टोर इसी साल जून में बैंगलुरू में खोला गया था। नए वैडिंग स्टोर की ओपनिंग के साथ ब्राण्ड अपने उपभोक्ताओं को व्यापक अनुभव प्रदान करना चाहता है।

इस अवसर पर इंडया एवं फैबऐली के सीईओ और संस्थापक शिवानी पोद्दार ने कहा कि हमें नई दिल्ली के वैडिंग हब में इंडया का सबसे बड़ा लक्स स्टोर खोलते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जहां हमारे लक्स वैडिंग कलेक्शन की रैडी-टू-वियर रेंज उपलब्ध होगी। त्योहारों और शादियों के सीज़न की शुरूआत के साथ, यह सही मौका है कि हमारे उपभोक्ता इंडया के लक्स कलेक्शन का अनुभव पा सकें। हम ‘वैडिंग’ की सभी ज़रूरतों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनना चाहते हैं। इस नए स्टोर में हम एक ही छत के नीचे हमारा सम्पूर्ण डिज़ाइनर कलेक्शन लेकर आएंगे, जहां उपभोक्ता एक्सक्लुज़िव प्रीव्यू का अनुभव पा सकेंगे।

भारत में अपनी रीटेल मौजूदगी बढ़ाने के लिए शिवानी ने इसी वित्तीय वर्ष के दौरान इंडया लक्स के तहत 8-10 वैडिंग स्टोर्स खोलने की योजना बनाई है, वे देश भर के उपभोक्ताओं को इंडया लक्स का अनुभव प्रदान करना चाहती हैं। कंपनी ने अगले 12 महीनों में इंडया के कारोबार में लक्स के योगदान को 7-8 फीसदी से बढ़ाकर 35-40 फीसदी तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.