Hyundai IONIQ 5 को ऑटो एक्सपो -द मोटर शो 2023 में लॉन्च किया

ग्रेटर नोएडा। भारत की पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रदाता और अपनी शुरुआत से ही सबसे बड़ी निर्यातक ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने आज भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित Hyundai IONIQ 5 को ऑटो एक्सपो -द मोटर शो 2023 में लॉन्च किया। Hyundai IONIQ 5 उन ग्राहकों के लिए कंपनी का पहला डेडिकेटेड ईवी मॉडल है, जो बेहतर एवं पर्यावरण के अनुकूल भविष्य की जिम्मेदारी लेना चाहते हैं।

Hyundai IONIQ 5 की लॉन्चिंग के मौके पर ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी एवं सीईओ श्री उनस् किम ने कहा, “हम बेहतर एवं पर्यावरण के अनुकूल भविष्य की ओर कंदम बढ़ा रहे हैं और ऐसे में Hyundai IONIQ 5 के रूप में भारत में IONIQ ब्रांड को पेश करते हुए हमें गर्व हो रहा है। यह प्रोग्रेस फॉर ह्यूमैनिटी की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। हमारे विजन के ही अनुरूप Hyundai IONIQ 5 के साथ हम ग्राहकों को क्वालिटी टाइम देने के लिए तत्पर हैं और उनकी मोबिलिटी को और भी रिवार्डिंग बनाएंगे। Hyundai IONIQ 5 फ्यूचर मोबिलिटी की ओर हमारे शिफ्ट का प्रतीक है, जिसमें इंटेलीजेंट टेक्नोलॉजी, इनोवेशन और सस्टेनेबिलिटी की झलक दिखती है। पंप टु प्लग क्रांति को आगे बढ़ाते हुए Hyundai IONIQ 5 इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को तेजी से अपनाने का रास्ता बनाएगी और इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के प्रति ग्राहकों के भरोसे मजबूती देगी।”

Hyundai IONIQ 5 को भारत में ई-जीएमपी (इलेक्ट्रिक ग्लोबल मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म) पर लॉन्च किया गया है, जो इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लाइफस्टाइल के नए युग की शुरुआत करेगी। इसे मॉड्यूलैरिटी, परफॉर्मेंस, रिलायबिलिटी और यूजेबिलिटी के मानकों पर तैयार किया गया है। इनमें से हर मानक Hyundai IONIQ 5 में स्पष्ट रूप से दिखता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.