हायर इंडिया ने पेश की दमदार ‘मेड इन इंडिया’ लोडिंग वाशिंग मशीन

नोएडा। हायर जो कि होम एप्लायंसेज और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में एक ग्लोबल लीडर होने के साथ साथ लगातार 14 वर्षों से मेजर एप्लायंसेज में भी दुनिया का नंबर 1 ब्रांड है, ने आज भारत में अपने नए लाइन-अप एंटी-स्केलिंग टॉप लोड वाशिंग मशीन को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह नई वाशिंग मशीन 8 किग्रा एवं 9 किग्रा क्षमता के साथ क्रमश: 43,000/- और 46,000/- की कीमत में उपलब्ध है। हायर की एंटी-स्केलिंग टेक्नोलॉजी, बायोनिक मैजिक फिल्टर तथा 3डी रोलिंग वॉश द्वारा संचालित, यह नई रेंज फैब्रिक की देखभाल करने के साथ-साथ लॉन्ड्री एक्सपीरियंस को भी काफी एफिशिएंट, सिंपल और सहज बनाने के मॉडर्न लाइफस्टाइल की तमाम जरूरतों को पूरा करती है। भारत में लोकल मैन्युफैक्चरिंग के माध्यम से स्मार्ट प्रोडक्ट्स के उत्पादन पर हायर के फोकस से, इस वाशिंग मशीन सेगमेंट में तकरीबन 60 मॉडल तक लाइनअप है, जोकि हायर के पुणे और ग्रेटर नोएडा की अत्याधुनिक सुविधाओं में लोकली तरीके से मैन्युफैक्चर होते हैं।

भारतीय कंज्यूमर्स के लिए हमेशा से इनोवेटिव प्रोडक्ट्स तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हायर अपनी इन दो नई वाशिंग मशीन की सीरीज के लॉन्च के साथ इस सेगमेंट में एक नये आयाम को सृजित करने जा रहा है। इन नई टॉप लोड वाशिंग मशीन के हालिया लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री सतीश एनएस, प्रेसिडेंट, हायर एप्लायंसेज इंडिया ने कहा, ग्राहकों की संतुष्टि हमारे ग्रोथ ट्रेजेक्टरी अर्थात विकास पथ के एथोस पर निर्भर करती है और इसलिए हायर में, हम ऐसे प्रोडक्ट बनाने के लिए दृढ़- संकल्पित हैं जो ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों और बदलती प्राथमिकताओं के अनुरूप हों।

हमेशा क्लीन, हर बार नए जैसा
हायर की इस टॉप-लोड वाशिंग मशीन की नई रेंज में एंटी-स्केलिंग टेक्नोलॉजी शामिल है, जिसमें वॉटर फ्लो से चलने वाली 20 स्मार्ट नैनो बॉल से ड्रम की सफाई शामिल है- जो कि 1 वॉश साइकिल में 25 मिलियन बार हिट करने वाली इनर एवं आउटर टब की दीवारों पर इम्पैक्ट तथा स्क्रब पैदा करती है। इसका पावरफुल वॉटर फ्लो गंदगी को टब की दीवारों पर जमा होने से रोकता है जो कि बैक्टीरिया, एलर्जी एवं ओडोर का कारण बनते है। इसके अलावा यह टेक्नोलॉजी किसी भी प्रकार के केमिकल के उपयोग से टब को सुरक्षित रखते हुए इनर टब की आउटर वॉल को ऑटोमेटिकली तरीके से साफ कर देती है।
मूल्य, उपलब्धता और वारंटी
हायर की यह नई वाशिंग मशीन सीरीज अब पूरे भारत में उपलब्ध है। एंटी-स्केलिंग टेक्नोलॉजी के साथ यह टॉप लोड वॉशिंग मशीन सीरीज 5 साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी तथा मोटर पर 12 साल की वारंटी (एंटी-स्केलिंग ड्रम पर 10 साल) के साथ आती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.