क्षत्रिय समाज सदैव समाज की सुरक्षा के लिए बलिदान देता रहा है:महेंद्र सिंह तंवर

नई दिल्ली। क्षत्रिय श्रीराम को अपना आदर्श मानता है और सदैव समाज की सुरक्षा के लिए बलिदान देता आया है। यह कहना है अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र सिंह तंवर का। जंतर मंतर पर पहलवानों के चल रहे प्रदर्शन को देखते हुए क्षत्रिय महासभा ने क्षत्रिय चेतक समाज द्वारा स्थापित धर्मशाला में एक अहम बैठक की, इस बैठक में क्षत्रिय महासभा के देश भर से आए कार्यकर्ता शामिल हुए। इस अवसर पर अध्यक्ष महेंद्र सिंह तंवर ने कहा कि
जंतर मंतर पर चल रहे आंदोलन में ढेर सारे संगठन जुड़ रहे हैं और समर्थन भी दे रहे हैं । पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद खिलाड़ियों की तरफ से लगाए गए आरोपों के मद्देनजर बीजेपी सांसद ब्रज भूषण  सिंह  के खिलाफ मुकदमें भी दर्ज किए गए।
राजनीतिक और जातिगत संगठनों के इस आंदोलन से जुड़ने पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र सिंह तंवर ने कहा कि किसी व्यक्ति के ऊपर आरोप लगा है तो उसके संदर्भ में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए लेकिन ढेर सारे जातिगत और क्षेत्रीय संगठन आंदोलन को समर्थन देकर अग्नि दहकाने का कार्य कर रहे हैं। इससे देश में भाई चारे के बिगड़ने का संकट मंडरा रहा है । क्षत्रिय श्रीराम को अपना आदर्श मानता है, अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने में अव्वल रहा है। क्षत्रिय सदैव समाज की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण बलिदान देता रहा है ।
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम में 3 बैठकें की जिसमें महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ अशोक चौहान एवं डी पी सिंह रिठाला, विधिक सलाहकार सुप्रीम कोर्ट के दिग्गज वकील ए पी सिंह , मीडिया सलाहकार बद्री नाथ, पंजाब प्रांत के अध्यक्ष डिंपल राणा, दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष ध्यान पाल सिंह जादौन एवं जबर सिंह , हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष छगन सिंह राठौंण एवं उत्तर प्रदेश के प्रतिनिधि डॉ ओपी सिंह समेत पूरे देश भर के पदाधिकारी शामिल रहे ।
Leave A Reply

Your email address will not be published.