किसना का पहला एक्सक्लूसिव शोरूम अब दिल्ली में

नई दिल्ली। हरि कृष्णा ग्रुप का ब्रांड किसना उत्तर भारत में अपनी पहचान बनाने की राह पर है क्योंकि इसने दिल्ली शहर में अपना पहला फ्रेंचाइजी स्टोर लॉन्च किया है। इस नए स्टोर के लॉन्च के साथ, किसना ने अपनी डिस्ट्रिब्यूशन स्ट्रेटिजी में बदलाव की दिशा में एक प्रोग्रेसिव कदम उठाना जारी रखा है, क्योंकि इसका उद्देश्य सभी मॉडर्न भारतीय महिलाओं तक हीरे के ज़ेवरात की पहुँच आसान बनाने के अपने वादे और विज़न को पूरा करना है। हरि कृष्णा ग्रुप के माइन्स टू मार्केट सेटअप के साथ, किसना सभी अवसरों और बजट के लिए हमेशा बनी रहने वाली ग्राहकों की मांग को पूरा करता है। द्वारका दिल्ली में किसना का नया शोरूम हर उम्र के लिए सब से अच्छा और सबको पसंद आने वाला कलेक्शंस और डिजाइन पेश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लोकल मांग के अनुसार रुचि और डिज़ाइन के साथ, यह नया स्टोर रोज़मर्रा के पहनने के साथ-साथ त्योहारी सीज़न के लिए अच्छी क्वालिटी वाले और ट्रेंडसेटिंग डिज़ाइनों की एक विस्तृत रेंज पेश करता है।
जानी-मानी हस्ती वाणी कपूर के साथ हरि कृष्णा एक्सपोर्ट्स प्रा. लिमिटेड के संस्थापक और अध्यक्ष सावजी ढोलकिया, घनश्याम ढोलकिया, संस्थापक और प्रबंध निदेशक, हरि कृष्णा ग्रुप और पराग शाह, निदेशक, किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी शोरूम के भव्य उद्घाटन के गवाह बनेंगे।
2005 में स्थापित किसना अपने डिस्ट्रिब्यूशन मॉडल को आगे बढ़ा रहा है। देश भर में 3500 से अधिक स्टोर के साथ यह भारत में सबसे ज़्यादा बिकने वाले हीरे के ज़ेवरात का ब्रांड बन गया है। किसना ने सिलीगुड़ी, हैदराबाद, हिसार, अयोध्या, बरेली और रायपुर सहित विभिन्न शहरों में अब तक 6 शोरूम लॉन्च किए हैं।
नए स्टोर के लॉन्च पर अपने विचार रखते हुए, घनश्याम ढोलकिया ने कहा की हम दिल्ली में किसना का पहला शोरूम लांच करने और मध्य भारत का दिल कहे जाने वाले दिल्ली में अपने कुछ नए डिजाइनों को  लाने के लिए उत्साहित हैं। हम देश की सभी महिलाओं तक हीरे की पहुँच को आसान बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं और एक्सपैनशन प्लांस के साथ हम देश में हीरे के ज़ेवरात का मालिक होने की हर महिला की ख़्वाहिश को पूरा करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि नए शोरूम में, उपभोक्ता हरि कृष्णा ग्रुप की विशेषज्ञता का अनुभव करें और उन्हें हम हर तरह के हीरे और सोने के ज़ेवरात का विकल्प दें जिन्हें वह किसी भी अवसर पर पहन सकें।
पराग शाह ने आगे कहा की भारत की राजधानी में अपना स्टोर लॉन्च करना देश के मुख्य भागों में विकास और विस्तार की दिशा की अगली मंज़िल की ओर हमारा कदम है। शहर में किसना शोरूम के लांच के साथ , एक राज्य के रूप में दिल्ली, ज़ेवरात में अपने युनीक डिजाइनों के लिए जाना जाएगा, हमारा टार्गेट लोकल मांग के अनुसार ज़ेवरात का कलेक्शन  और राज्य की बढ़ती मांग को पूरा करना है। देश भर में सभी महिलाओं तक हीरे की पहुँच को आसान बनाने के हमारे रोडमैप पर, हम लोकल उपभोक्ताओं के साथ अपने रिश्तों को मजबूत करने और उन्हें हाई स्टैण्डर्ड कस्टमर सर्विस देने की सोच रखते हैं।
लॉन्च में भाग लेते हुए वाणी कपूर ने कहा की दिल्ली में किसना के नए स्टोर के लॉन्च का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। क्योंकि वे देश भर में महिलाओं तक हीरों की पहुँच को आसान बनाने के लिए एक कदम आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे हैं। किसना द्वारा लाए गए पहनने वाले ज़ेवरात डिज़ाइन और अंदाज़ का बड़ा कलेक्शन हर माडेर्ण भारतीय महिला की पहली पसंद  बनना इस बात का सबूत हैं। दिल को मोह लेने वाले हर तरह के ज़ेवरात के कलेक्शन के साथ, इसके हीरे के झुमके और कंगन खुद मेरी भी पहली पसंद हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.