खिलौना पिस्तौल लेकर बृजभूषण शरण सिंह के घर पहुंचा एक शख्स

- लंबी पूछताछ और जांच में सामने आया शख्स का इहबास में चल रहा है उपचार

 

नई दिल्ली । महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे भाजपा सांसद और पूर्व कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के सरकारी आवास से पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। यह शख्स शुक्रवार सुबह एक खिलौना पिस्तौल लेकर पहुंचा और वहां मौजूद स्टाफ से पूछताछ करने लगा। स्टाफ को शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस टीम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। लंबी पूछताछ और जांच के बाद सामने आया कि आरोपी का मानसिक रूप से बीमार है और लंबे समय से उसका उपचार इहबास अस्पताल में चल रहा है। उसका खिलौना पिस्तौल के साथ वहां पहुंचना केवल संयोग था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस को सांसद के आवास से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध शख्स आवास में घुसने की कोशिश कर रहा है। पुलिस टीम को तुंरत मौके पर भेजा गया, जहां एक युवक मिला। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर थाने पहुंची, जहां उससे पूछताछ शुरू की गई। जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए युवक का नाम 33 वर्षीय तरुण भारद्वाज है। वह मूल रूप से मथुरा यूपी का रहने वाला है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसकी पत्नी ने पुलिस के सामने तरुण के उपचार के दस्तावेज भी पेश किए। उसका दिल्ली के इहबास अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने पूछताछ के बाद तरुण को उसकी पत्नी को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि तरुण कुछ दिन पहले चाणक्यपुरी इलाके में भी घुमता हुआ मिला था। मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वह अक्सर ऐसे ही घर से निकल जाता है।
ज्ञात हो कि सांसद के खिलाफ महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसमें गुरुवार को ही दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है सिंह के खिलाफ दाखिल की गई चार्जशीट में महिला पहलवानों से छेड़छाड़ से संबंधित 25 लोगों के बयानों को प्रमुखता दी गई है। इस बात की भी तस्दीक की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.