प्रगति मैदान में चल रहे खिलौना मेले में लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रगति मैदान में चल रहे खिलौना मेले में लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं। यहां नवजात बच्चों से लेकर टीनएजर्स तक के बच्चों के लिए खिलौने, गेम्स,साईकिल, बैटरी बाइक, लंच बॉक्स, पानी की बोतल आदि के स्टॉल्स लगे हैं।

मेले में स्टॉल पर मौजूद एसपीएम इनोवेशन के डायरेक्टर शिव बंसल ने बताया कि उनकी कंपनी का ब्रांड नेम “यूप” है जो कि टिफिन और पानी की बोतलों में डील करती है। हम केवल स्टील में डील करते हैं। जिसमें वैक्यूम और नॉन वैक्यूम हैं जिसमें खाना गरम भी रहता है और पानी करीब 12 घंटे तक ठंडा रहता है। उन्होंने बताया कि हमारी यूएसपी है कि हमारे पास बच्चों के कैरेक्टर का लाइसेंस है भी है। जिसके हमारे पास बहुत सारे प्रोडक्ट भी हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली में हमारा साइकिल मार्किट झंडेवालान एक्सटेंशन में आफिस है।
ज्ञात हो कि मेले का आयोजन 8 जुलाई से 11 जुलाई 2023 तक प्रगति मैदान के हॉल नंबर 5 जीएफ और 4एफएफ में हो रहा है। मेले में 250 से अधिक भारतीय खिलौना ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित कर रहे हैं। यह अंतरराष्ट्रीय खिलौना मेला का 14वां संस्करण है और इसकी शुरुआत 2009 में हुई थी। इसे टॉय बिज इंटरनेशनल के नाम से भी जाना जाता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.