दिल्ली के वेलकम इलाके में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

 

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में बदमाशों ने गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने मंगलवार को बताया कि तड़के बीती देर रात 2:15 बजे सूचना मिली कि वेलकम थाना क्षेत्र के पीली मिट्टी चौकी के पास एक व्यक्ति को गोली लगी है। सूचना मिलते ही वेलकम थाने की पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

मुख्य 65 फुटा रोड, पिली मिट्टी, रोड पर एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव पड़ा था। उसके पेट और पेट के निचले हिस्से में दो गोलियां लगी थीं। मृतक की पहचान सुभाष पार्क वेलकम निवासी प्रदीप (40) के रूप में हुई। वह दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। शव के पास से 9 एमएम के 2 खाली खोल मिले हैं।

 

आसपास की जांच की गई तो प्रदीप के शव से तीन सौ मीटर की दूरी पर एक और व्यक्ति का शव पड़ा था। उसकी पहचान बबलू (40) के रूप में की गई, जिसे छाती और पेट के निचले हिस्से में दो गोलियां लगी थीं। बबलू भजनपुरा थाने का एक घोषित अपराधी था। उस पर स्नैचिंग और चोरी के 13 मामले दर्ज थे।

 

डीसीपी ने बताया कि दोनों शवों के बीच करीब 300 मीटर की दूरी है। जांच में यह पाया गया है कि प्रदीप और बबलू दोनों एक-दूसरे को जानते थे। शायद घटना के समय दोनों एक साथ थे। ऐसा लगता है कि बबलू को पहले गली में गोली मारी गई, उसके बाद प्रदीप को मुख्य सड़क पर गोली मारी गई।

 

दोनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। आरोपितों की पहचान करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.