अचानक से ओखला फेज-1 पहुंचे राहुल गांधी, लोगों से जाना हाल, वर्कशॉप में गाड़ियों के कसे नट-बोल्ट

 

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी लगातार किसी ना किसी क्षेत्र में पहुंचकर लोगों से जमीनी हालात जानने में जुटे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी सोमवार को ओखला औद्योगिक क्षेत्र के फेज एक इलाके में पहुंचे। बिना किसी पूर्व सूचना के आम लोगों के बीच अचानक पहुंचे राहुल को अपने बीच पाकर स्थानीय लोग अचंभित हो उठे।

राहुल गांधी तकरीबन एक घंटे तक इलाके में लोगों के बीच रहे और स्थानीय लोगों का हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने एक मोटरसाइकिल वर्कशॉप में जाकर वहां कार्य कर रहे कर्मचारियों से मुलाकात की। साथ ही मौके पर मौजूद लोगों से भारत जोड़ो यात्रा के बारे में फीडबैक और राय भी ली। कुछ ही देर बाद सुरक्षा और राहुल गांधी को देखने के लिए लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए राहुल गांधी वहां से रवाना हो गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब एक बजे राहुल गांधी अचानक उनके बीच पहुंच गए और वर्कशॉप में अपने हाथों से गाड़ियों के नट-बोल्ट को टाइट किया। इस दौरान उनके हाथों में ग्रीस, मोबिल व कालिख इत्यादि भी लग गई, जिसके बाद वह अपने हाथों को साफ कर वर्कशाप से बाहर निकले। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों से हाथ मिलाया और उनका हालचाल जाना। साथ ही उनके भारत जोड़ो यात्रा के बारे में भी चर्चा की।

इस दौरान राहुल गांधी को देखने पहुंचे भीड़ ने राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए जिसके बाद लोगों से विदा लेकर वह निकल गए। राहुल गांधी से मिलने वाले लोगों ने बताया कि अचानक से उनके इलाके में कांग्रेस के इतने बड़े नेता राहुल गांधी पहुंचे। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था। उनका स्वभाव काफी मिलनसार था और बिल्कुल आम लोगों की तरह व्यवहार किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.