पॉलिसीबाजार स्टोर ने ग्राहकों की मुश्किलें की आसान

गुड़गांव। पॉलिसीबाजार के स्टोर लोगों तक इंश्योरेंस लोगों के इंश्योरेंस खरीदने के अनुभव को बढ़ा रहा है। खासकर एनसीआर और टियर 2 और 3 के शहरों में। तरुण माथुर, चीफ बिजनेस ऑफिसर-जनरल इंश्योरेंस, पॉलिसीबाजार डॉट कॉम: पॉलिसीबाजार इंश्योरेंस को एक पुश प्रोडक्ट से पुल प्रोडक्ट में बदलने के लिए प्रतिबद्ध हैं। डिजिटल बदलाव के माध्यम से, हम देश में इंश्योरेंस के उपभोग को बदलने में सफल हुए हैं। अनुभव और संतुष्टि को बढ़ाने के लिए पॉलिसीबाजार ने 32 से ज्यादा शहरों में 40 से ज्यादा पॉलिसीबाजार स्टोर्स के साथ अपनी व्यक्तिगत उपस्थिति बढ़ाई है। यह ‘फिजिटल’ मॉडल हमें ग्राहकों विशेषकर अर्ध-शहरी और छोटे शहरों में पहुंचने में मदद कर रहा है।पॉलिसीबाजार स्टोर्स पर ग्राहक संपर्क, बिक्री और ग्राहक के कुल अनुभव में भी वृद्धि हुई है। गुड़गांव में पॉलिसीबाजार स्टोर्स पर, हम वॉक-इन के माध्यम से एक महीने में 500 से ज्यादा ग्राहक पूछताछ को पूरा करते हैं।

पॉलिसीबाजार ने उन ग्राहकों में 50% से अधिक की वृद्धि देखी है, जो बीमा पॉलिसी खरीदने से पहले पॉलिसीबाजार स्टोर पर गए हैं। स्टोर पर आने वाले ग्राहकों में से, 45% ग्राहकों ने पहले पॉलिसीबाजार से छोटी खरीदारी की थी। 60% से अधिक ग्राहक जो पॉलिसीबाजार स्टोर पर गए हैं, वे पहली बार बीमा खरीदार थे, जिन्हें विभिन्न बीमा योजनाओं को समझने में मदद की जरूरत थी, वे टियर 2 और 3 शहरों से थे।

सर्वे के आधार पर पॉलिसीबाजार स्टोर्स पर आने वाले 10 में से 6 ग्राहकों ने योजनाओं का पता लगाने के लिए पॉलिसीबाजार वेबसाइट को देखा, लेकिन वे व्यक्तिगत रूप से मिलने में अधिक सहज थे। पॉलिसीबाजार स्टोर अब 32 शहरों में 40 से ज्यादा स्थानों पर मौजूदगी के साथ बीमा पहुंच को बढ़ा रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.