KISNA डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने चौथे एक्सक्लूसिव शोरूम का नोएडा में किया उद्घाटन 

-अपनी नई रिटेल रणनीति में प्रगति करते हुए, ब्रांड ने दिल्ली एनसीआर का चौथा शोरूम लॉन्च किया, जो ब्रांड की नई झलक को दर्शाता है

 

नोएडा। भारतीय आभूषण उद्योग में पिछले 18 वर्षो से एक अग्रणी नाम,किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी ने अपना एक्सक्लूसिव शोरूम नोएडा,राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में भारत का बीसवां और दिल्ली एनसीआर का चौथा शोरूम स्थापित करते हुए विकास की रफ़्तार जारी रखी है। इस नये स्‍टोर के लॉन्‍च के साथ KISNA ने अपनी रिटेल रणनीति की दिशा में प्रगतिशील कदम बढ़ाना जारी है,क्‍योंकि कंपनी डायमण्‍ड ज्‍वैलरी को भारत की सारी आधुनिक महिलाओं के लिये सुलभ बनाने के अपने वादे और विजन को पूरा करना चाहती है। हरि कृष्‍णा ग्रुप के खदानों से लेकर बाजार तक के तंत्र में KISNA सभी अवसरों और बजट के लिये लगातार बदलने वाली उपभोक्‍ता की पसंद के अनुरूप है। नोएडा में KISNA का नया शोरूम हर आयु वर्ग के लिये सबसे बढ़िया और पसंदीदा कलेक्‍शंस और डिजाइनों की पेशकश करेगा। कलेक्‍शन की डिजाइनों को स्‍थानीय पसंद के आधार पर तैयार किया गया है,जिसके साथ ही यह नए शोरूम उच्‍च-गुणवत्‍ता और चलन वाले डिजाइनों की एक बड़ी श्रृंखला की पेशकश करता है,जो कि रोजाना पहनने और त्‍यौहारों के लिये सबसे बढ़िया है।

 

शोरूम के भव्‍य शुभारंभ में हरि कृष्‍णा ग्रुप के संस्‍थापक एवं प्रबंध निदेशक श्री घनश्‍याम ढोलकिया और KISNA डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी डायरेक्टर,श्री पराग शाह मौजूद थे।

 

नये शोरूम के लॉन् पर अपने विचार रखते हुए, श्री घनश्याम ढोलकिया ने कहा,“हम नोएडा, एनसीआर में अपना 20वां फ्रेंचाइजी शोरूम स्थापित करते हुए रोमांचित हैं, जिससे इस क्षेत्र में हमारी उपस्थिति और मजबूत होगी। नोएडा का गतिशील बाजार और महानगरीय संस्कृति हमारे लिए समझदार ग्राहकों से जुड़ने और उन्हें अद्वितीय शिल्प कौशल और गुणवत्ता प्रदान करने का एक रोमांचक अवसर प्रदान करती है। नये शोरूम में हम उपभोक्ताओं को हरि कृष्णा ग्रुप की विशेषज्ञता का अनुभव देना चाहते हैं और उन्हें डायमण् तथा गोल् ज्वैलरी की एक वैरायटी देना चाहते हैं, जिसे वे किसी भी मौके पर पहन सकें।

 

KISNA डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के डायरेक्टर पराग शाह ने कहा, उत्कृष्टता के प्रति KISNA की प्रतिबद्धता असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने पर ध्यान देते हुए अपने उत्पाद की पेशकश करेगा। नोएडा में स्थापित हमारा यह एक्सक्लूसिव शोरूम व्यक्तिगत खरीदारी का हर ग्राहक को अच्छा अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है, हमारे शोरूम में हर अवसर के लिए उच्च गुणवत्ता के आभूषण ढूंढने में ग्राहकों की सहायता करने के लिए विशेषज्ञ कर्मचारियों की टीम सहायता करेगी। डायमण्ड्स को देश की हर महिला के लिये सुलभ बनाने के अपने रोडमैप में हम स्थानीय उपभोक्ताओं के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं और उन्हें उच् मानकों की ग्राहक सेवा देना चाहते हैं।

नोएडा शोरूम के भव्य शुभारम्भ में KISNA द्वारा अनूठी सामाजिक पहल भी शामिल है जिसमे आश्रित महिलाओ को आत्मनिर्भर बनने के लिए सिलाई मशीन, पर्यावरण के लिए पौधरोपण और जरूरतमंद के लिए भोजन। इस तरह की सामाजिक दृढ़ता को पूर्ण करने का संकल्प भी अपने ग्राहकों के नाम से करने का वादा किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.