सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने बांटे स्कूब बेग और स्टेशनरी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत पूर्वी दिल्ली के जनता कॉलोनी इलाके में नि:शुल्क स्कूल बेग और स्टेशनरी का वितरण किया गया।

अल्पसंख्यक मोर्चा दिल्ली प्रदेश भाजपा द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा नेता हर्ष मल्होत्रा, आतिफ रशीद, प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष कारी हारून, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रवक्ता आमिर खान उर्फ राजा भाई भी उपस्थित थे।
यह कार्यक्रम अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रवक्ता आमिर खान उर्फ राजा भाई की ओर से आयोजित किया गया था। उन्होंने इस अवसर पर बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रर्म के अन्तर्गत गरीब बच्चों को निशुल्क स्कूल बैग और स्टेशनरी का वितरण किया जा रहा है। इसके साथ ही विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी 73 सामाजिक हस्तियों को भी सम्मानित किया गया। आमिर खान उर्फ राजा भाई ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का मानना है कि सरकारी योजनाओं का लाभ समाज की अंतिम पंक्ति में खडे लोगों तक भी पहुंचना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर इस समय मुस्लिम समाज का कोई सच्चा हितैषी है तो वह भारती जनता पार्टी है। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का एक ही मंत्र है सबका साथ सबका विकास।

Leave A Reply

Your email address will not be published.