उभरती नई प्रतिभाओं को बेहतर मंच देना जरूरी : राजीव इलवाधी

नई दिल्ली। मनोरंजन के क्षेत्र की प्रतिभावान प्रतिभाओं को यदि सही मंच न मिले तो उनकी प्रतिभा कहीं न कहीं समाज के सामने आने से वंचित रह जाती हैं। ऐसा न हो इसके लिए मनोरंजन व कला के क्षेत्र की सुप्रसिद्ध फेमस गैंग ने उभरती नई प्रतिभाओं को बेहतर से बेहतर मंच देने का बीड़ा उठाया हुआ है और सच में यह फेमस गैंग बॉलीवुड, संगीत, डांस सहित कला के किसी भी क्षेत्र की उभरती प्रतिभाओं को ऐसा मंच देने में अपनी अहम भूमिका अदा कर रहा है, जिसका सपना हर कलाकार एक फेमस नाम बनने से पहले अपने दिल में संजोता है।


मनोरंजन व कला के क्षेत्र में सुप्रसिद्ध फेमस गैंग ने करोल बाग में ग्लैम शूट सहित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले अपने नए प्रोजेक्ट का मुर्हुत क्लैप का आयोजन किया। इस खास मौके पर फेमस गैंग के संस्थापक राजीव इलवाधी व अरविन्द कुमार ने बताया कि उभरती नई प्रतिभाओं को बेहतर मंच देने का काम फेमस गैंग कर रहा है।

उन्होंने कहा कि नए टैंलेट को मनोरंजन के क्षेत्र में आने में काफी संघर्ष का सामना करना पड़ता है, क्योंकि इस क्षेत्र के धुरंधर नई प्रतिभाओं को फ्रेशर बताकर उनसे पल्ला झाड़ने का प्रयास करते हैं, लेकिन हमारा मानना है कि आज के दौर में नई उभरती प्रतिभाओं के पास बेशुमार टैलेंट है, बस उसे निखारने की जरूरत है तो वे भी मनोरंजन के क्षेत्र में अपना नाम और मुकाम बना सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.