मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आप ने किया प्रदर्शन

- आप ने लगाया आरोप, कहा दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य क्रांति को चाहते हैं रोकना

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री रहे मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ शनिवार को आम आदमी पार्टी ने पार्टी मुख्यालय के नजदीक विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान आप सांसद संजय सिंह, विधायक सहित अन्य नेता भाजपा मुख्यालय का घेराव करने निकले लेकिन पुलिस ने बैरिकेटिंग कर सभी को रोक दिया।
इसे देख आप के नेता वहीं बैठ गए और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस मौके पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ सड़क से संसद तक संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने दिल्ली में बेहतरीन शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा देने वालों को जेल में डाल दिया और करोड़ों रुपये का घोटाला करने वालों को छूट दे दी गई है। विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीबीआई कोई फेडरल एजेंसी की तरह नहीं बल्कि केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है।
शनिवार को मनीष सिसोदिया की रिमांड बढ़ने पर संजय सिंह ने कहा कि न्यायालय का हम सम्मान करते हैं। केंद्र सरकार के कारण दो सबसे अच्छे मंत्रियों को गिरफ्तार किया गया है। पूरे देश में भाजपा शिक्षा को खत्म करना चाहती है। साथ ही लोगों को बीमार रखना चाहती है। यही वजह है कि शिक्षा मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाल दिया है।
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीबीआई की दलीलों में ऐसी कोई बात नहीं थी, जिससे कि रिमांड बढ़ाई जाए। जिस तरह से सीबीआई ने अपनी दलीलों में कहा कि मनीष सिसोदिया सहयोग नहीं कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि सीबीआई यह चाहती है कि मनीष सिसोदिया अपना जुर्म स्वीकार कर लें। यह सीधा-सीधा कानून का दुरुपयोग है। इनके पास सबूत कुछ नहीं है। अंत में मनीष सिसोदिया बरी होंगे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.