भारत करेगा 71वें मिस वर्ल्‍ड 2023 की मेजबानी

नई दिल्‍ली।मिस वर्ल्‍ड ऑर्गेनाइजेशन ने 71वीं मिस वर्ल्‍ड 2023 सौंदर्य प्रतियोगिता के लिये भारत को मेजबान देश के रूप में चुना है। इस अवसर पर मिस वर्ल्‍ड ऑर्गेनाइजेशन की चेयरपर्सन और सीईओ जूलिया मोर्ले ने कहा की मैं 71वें मिस वर्ल्‍ड फाइनल के नये घर के तौर पर भारत की घोषणा करते हुए खुश हूँ, मैंने 30 साल से भी ज्‍यादा समय पहले, पहली बार इस बेहतरीन देश का दौरा किया था और तब से ही भारत के साथ मेरा बड़ा लगाव रहा है। हम आपकी अनूठी और विविधतापूर्ण संस्‍कृति, विश्‍व-स्‍तरीय आकर्षणों और मंत्रमुग्‍ध करने वाली जगहों को दुनिया के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।
पीएमई के चेयरमैन जमील सैदी ने कहा की 71वां मिस वर्ल्‍ड फेस्टिवल इस भव्‍य आयोजन के लिये सबसे योग्‍य देश में होने जा रहा है। 140 देशों के प्रतिनिधि आकर अतुल्‍य भारत का अनुभव लेंगे।
पीएमई के संस्‍थापक एवं सीईओ सलमान अहमद ने कहा की हम एक बेहतरीन देश भारत में 71वीं मिस वर्ल्‍ड की मेजबानी के लिये मिस वर्ल्‍ड ऑर्गेनाइजेशन के साथ भागीदारी करके बहुत खुश हैं। भारत जीवंतता, रंगों और जिन्‍दगी से भरपूर देश है और यही बातें खूबसूरती का असली रूप होती हैं। मिस वर्ल्‍ड 2022, कैरोलिना बीलॉस्‍का ने कहा की भारत 71वें मिस वर्ल्‍ड 2023 के साथ खुली बाहों से दुनिया का स्‍वागत करने की तैयारी में है, जहाँ उसका आकर्षण, सुंदरता और प्रगतिशीलता नजर आयेगी। बदलाव लाने में महिलाओं की ताकत को सराहने में हमारा साथ दीजिये, क्‍योंकि हम मिलकर इस असाधारण यात्रा को शुरू करेंगे।
भारत में 71वीं मिस वर्ल्‍ड 2023 प्रतियोगिता परोपकारी गतिविधियों के माध्‍यम से लोकोपकारी कार्यों को बढ़ावा देगी और प्रतियोगियों को अपने समुदायों पर सकारात्‍मक असर डालने और समाज में योगदान देने के लिये प्रेरित करेगी। बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों, जैसे कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, प्रियंका चोपड़ा, युक्‍ता मुखी, आदि के रूप में भारत के पास कई खूबसूरत महिलाएं हैं, जिन्‍होंने विश्‍व-स्‍तरीय सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीती हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.