पॉलीकैब इंडिया द्वारा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप ट्रॉफी कार्यक्रम का आयोजन

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिकल उत्पादों की, भारत की अग्रणी कंपनी, पॉलीकैब इंडिया लिमिटेड ने दिल्ली के डीएलएफ मॉल में इलेक्ट्रीशियंस के लिए एक विशेष आईसीसी क्रिकेट विश्व कप ट्रॉफी कार्यक्रम का आयोजन किया। शहर भर के इलेक्ट्रीशियंस ने इस अनोखे कार्यक्रम में हिस्सा लिया और ट्रॉफी की विशेष झलक देखने के साथ-साथ भारतीय टीम को शुभकामनाएं भी दी। पॉलीकैब ने यह आयोजन इलेक्ट्रीशियंस की अटूट प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए किया। यह आयोजन केवल एक अनोखा अनुभव नहीं था; बल्कि सभी इलेक्ट्रीशियंस के लिए जीवन में एक बार आने वाला अवसर भी बना। जैसे ही वे इकठ्ठाहुए, पूरा माहौल उत्साह और देशभक्ति से भर गया, उन्होंने साथ मिलकर भारत का जयकार किया। यह वास्तव में एक यादगार और दिल को छू लेने वाला अवसर बन गया।
कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य विपणन अधिकारी नीलेश मलानी ने कहा कि भारतीयों के दिलों में क्रिकेट का एक विशेष स्थान है। क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं, बल्कि एक भावना है जो हम सभी को एकजुट करती है। हम सभी क्रिकेट का आनंद ले सकें यह सुनिश्चित करने में इलेक्ट्रीशियन महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, उनकी वजह से हमारे घरों और देश भर के स्टेडियम्स में बिजली के कनेक्शन सुचारु रूप से काम करते हैं और हम बिना किसी चिंता के मैच का आनंद ले सकते हैं। इस ट्रॉफी कार्यक्रम के माध्यम से, हम पूरे देश में खेल प्रेमियों, इलेक्ट्रीशियन और इलेक्ट्रिकल रिटेल विक्रेताओं के लिए वास्तव में सार्थक और आकर्षक अवसर पैदा करना चाहते हैं। हम जिन्हें हमारे उत्पाद और सेवाएं प्रदान करते हैं उनका अच्छा करने पर हमारा ध्यान केंद्रित रहता है। जिस तरह हम प्रकाश और खुशी लाने के लिए उपकरणों को जोड़ते हैं, उसी तरह हर संभव तरीके से समुदायों को जोड़कर उनके लिए खुशियां पैदा करने में हम विश्वास करते हैं। । यह पहल हमारे मूल्यों का एक प्रमाण है, और हम अपने सभी ग्राहकों के लिए प्रभावशाली अनुभव बनाना जारी रखने के लिए तत्पर हैं।
इस कार्यक्रम ने दिखा दिया कि कैसे क्रिकेट सभी को एक साथ लाता है और इससे हमें एक-दूसरे के प्रयासों की सराहना करने में मदद भी मिली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.