अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला 2023 में वेजले फूड स्टॉल बना आकर्षण का केंद्र

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रगति मैदान में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला 2023 में रविवार को भारी भीड़ देखी गई। विभिन्न स्टॉल्स पर लोग खरीदारी करते नज़र आए। सबसे अधिक भीड़ हॉल नंबर 9 के स्टाल नंबर 2 ए वेजले फूड्स पर देखी गई। स्टॉल ने अपनी स्वादपूर्ण और नवाचारी वेज रेसिपी के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

वेजले के प्रबंध निदेशक अमित बजाज ने बताया कि प्रगति मैदान में हमारे प्रोडक्ट्स को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि वेजले के प्रोडक्ट्स ऐसे लोगों के लिए हैं जो कि नॉन वेज नहीं खाते साथ ही ऐसे लोगों के लिए भी हैं जो कि नॉन वेज तो खाते लेकिन अब उसे छोड़ना चाहते हैं। क्योंकि हमने इन प्रोडक्ट्स को तैयार करते समय इनके स्वाद के साथ कोई समझौता नहीं किया है।
उन्होंने बताया कि हमारे प्रोडक्ट्स सोया से बने हैं जिसमें प्रोटीन, आहारी फाइबर, और कैल्शियम की अधिकता है, जो कि कोलेस्ट्रॉल स्तर को कम करने, हृदय रोग के जोखिम को कम करने के साथ ही कैंसर जैसी बीमारियों को रोकने में मदद करता है। अमित बजाज ने बताया कि हमारे मुख्य प्रोडक्ट रोगन जोश, सोया चिकन बिरयानी, चॉप स्टिक, वेज चिकन, वीगन सॉसेज, सीक कबाब, शामी कबाब नगेट, सोया चाप, सोया लेग पीसेस, सोया नूडली ग्लूटन-फ्री, सोया वेजेट टीवीपी ग्लूटन-फ्री, सोया चिक्का, अंडे की भुर्जी, सोया शावर्मा आदि भारत में पहली बार बनाए गए हैं और उनसे ग्राहकों की स्वस्थ प्रतिक्रिया मिल रही है।

उपभोक्ता ने वेजले के उत्पादों को महत्वपूर्ण मात्रा में खरीदा है, जिससे उनका ब्रांड के प्रति आत्मविश्वास और सराहना प्रकट हो रही है।

वेजले फूड्स के बारे में
वेजले फूड्स प्राइवेट लिमिटेड एक भारतीय पौधिक उत्पादों के प्रमुख आपूर्तिकर्ताओं में से एक है, जो स्वादपूर्ण और पौष्टिक पौधिक विकल्पों का विस्तार करता है, जो स्वच्छ और लागत-कुशल तरीके से तैयार किए जाते हैं। भारत में सोया उत्पादों का बाजार बहुत बड़ा है, और भारत के प्रमुख सोया उत्पाद आपूर्तिकर्ताओं में से एक के रूप में, वेजले उन पहले संगठनों में से है जो एक अंश-शाकाहारी सांजीवनी के साथ सोया भोजन पेश करने में आगे आए हैं। उनके बहुत नवाचारी, तैयार-खाने योग्य सोया भोजन उत्पादों में गैर-शाकाहारी भोजनों के समान संरचना के साथ आते हैं। वेजले के पास ग्राहकों को टोफू दो प्रकार का मिलेगा। पहला है सॉफ्ट टोफू और दूसरा है मसाला टोफू।
Leave A Reply

Your email address will not be published.