बटला हाउस इलाके में पिता ने मामूली विवाद में बेटे की चाकू से गोद कर की हत्या

 

नई दिल्ली । जामिया इलाके में मामूली विवाद के बाद सौतेले पिता ने अपने बेटे की चाकू गोद कर हत्या कर दी। मामले की सूचना मृतक की मां ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जामिया थाना पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर हत्या की धारा में केस दर्ज कर आरोपी 75 वर्षीय भूरा कुरेशी को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक 25 वर्षीय मो. उस्मान अपने परिवार के साथ जे-1, चौथी मंजिल, सेलिंग क्लब रोड, बाटला जामिया नगर रहता था। परिवार में एक भाई मां मोबिना और सौतेली बहन शामिल है। मृतक मो. उस्मान सिलाई का काम करता था। मोबिना के पहले पति से दो बेटे और आरोपी से एक 13 वर्षीय बेटी है। पुलिस को दिए बयान में मोबिना ने बताया कि सोमवार सुबह 10 बजे मो. उस्मान और आरोपी भूरा कुरेशी के बीच घर में काम को लेकर विवाद हो गया। विवाद झगड़े में बदल गया और फिर झगड़े के दौरान भूरा कुरेशी ने रसोई में रखे चाकू उठाया और उस्मान पर हमला कर दिया। आरोपी ने उस्मान की छाती पर वार किया, जिससे उसका दिल पंचर हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपने घायल बेटे को लेकर मोबिना होली फैमली अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से ही मामले की सूचना पुलिस को दी। जामिया नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मोबिना ने पुलिस को झगड़े के बारे में बताया। पुलिस ने मोबिना के बयान पर भूरा कुरेशी के खिलाफ हत्या की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने भूरा कुरेशी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घर से ही हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

आज सुबह करीब 10 बजे डीडी नंबर 32 ए से फोन आया कि सौतेले पिता ने अपने बेटे को चाकू मार दिया है। पीएस जामिया से स्थानीय पुलिस घटनास्थल जे-1, चौथी मंजिल, सेलिंग क्लब रोड, बाटला जामिया नगर दिल्ली पहुंची, जहां मोबिना उम्र 55 वर्ष ने कहा कि उसका बेटा मो. उस्मान पुत्र मो. अख्तर उम्र 25 वर्ष को उसके दूसरे पति भूरा कुरेशी उम्र लगभग 75 वर्ष ने चाकू मार दिया है। घायल को पहले ही पीसीआर द्वारा होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि आज उसके बेटे और उसके सौतेले पिता के बीच मामूली झड़प हो गई। अचानक सौतेला पिता रसोई में पहुंचा और चाकू उठाकर मृतक के सीने पर वार कर दिया। चाकू की एक चोट उसकी छाती पर बायीं चूची के पास लगी और उसका दिल फट गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और चाकू बरामद कर लिया गया है. आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर संख्या 551/23 दर्ज की गई है और आरोपी भूरा कुरेशी उर्फ ​​आफरीन पुत्र हाजी इकराम निवासी जे-1 बटला हाउस जामिया नगर दिल्ली उम्र 75 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है और चाकू बरामद कर लिया गया है। प्रदर्शनियां एकत्र कर ली गई हैं और शव को एम्स के शवगृह में संरक्षित कर दिया गया है। आरोपी मृतक का सौतेला पिता है। शिकायतकर्ता के अपने पिछले पति से दो बेटे हैं और आरोपी भूरा कुरेशी से 13 साल की एक बेटी है। मृतक

Leave A Reply

Your email address will not be published.