रोडरेज में कैब चालक को धारदार हथियार से गोद डाला

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के महरौली थानाक्षेत्र में रोडरेज में तीन स्कूटी सवार लोगों ने कैब चालक की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान संगम विहार निवासी मनोज के रूप में हुई है। छानबीन के दौरान पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर एक नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में नाबालिग से पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 34 वर्षीय मनोज कुमार गुरुग्राम की एक वीपीओ कंपनी में कैब चालक थे। रोज की तरह उन्होंने शुक्रवार शाम वीपीओ के पांच कर्मचारियों को मालवीय नगर और एक अन्य व्यक्ति को महरौली से कैब में बैठाया। महरौली में गलियां संकरी होने के चलते वह जाम में फंस गए। रात करीब 8.40 बजे तीन स्कूटी सवार लड़के पीछे से आए और कैब चालक से रास्ता मांगने लगे, लेकिन गलियां संकरी होने के चलते वह उन्हें रास्ता नहीं दे सके। इसे लेकर स्कूटी सवार कैब चालक से झगड़ा करने लगे। इसी दौरान स्कूटी चला रहे शख्स ने धारदार हथियार से कैब चालक के सीने पर ताबड़तोड़ वार किए। कैब चालक को जख्मी कर आरोपी स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए। घायल को तत्काल सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

महरौली थाना एसएचओ के नेतृत्व में काम करते हुए पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और स्थानीय सूत्रों की भी मदद ली। छानबीन के दौरान पुलिस को हत्या में शामिल आरोपियों के बारे में जानकारी मिली जिसके आधार पर जांच करते हुए तीनों की पहचान की और एक नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस अन्य आरोपियों को दबोचने के लिए नाबालिग आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.