पचौली एस्थेटिक्स एण्ड वैलनैस ने किया अपने फरीदाबाद क्लिनिक का उद्घाटन

 

फरीदाबाद। वैलनैस सेक्टर के जाने-माने नाम पचौली एस्थेटिक्स एण्ड वैलनैस ने एक और उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करते हुए अपने फरीदाबाद क्लिनिक का भव्य उद्घाटन किया। पचौली का मानना है कि असली वैलनैस व्यक्ति के मन, शरीर और आत्मा से संबंधित होती है और फरीदाबाद का नया क्लिनिक ब्राण्ड के इसी दृष्टिकोण पर आधारित है। 3000 वर्गफीट में फैला यह क्लिनिक स्थानीय लोगों को स्किन, हेयर एवं वेट के आधुनिक ट्रीटमेन्ट्स के साथ-साथ आयुर्वेद की रेजुवेनेशन थेरेपियां भी उपलब्ध कराएगा।

फरीदाबाद क्लिनिक का लॉन्च हरियाणा के फरीदाबाद स्थित सेक्टर 16 की हुडा मार्केट में, डॉ प्रीति सेठः फाउंडर, मेंटर एवं एमडी पचौली एस्थेटिक्स एण्ड वैलनैस की मौजूदगी में हुआ। इस मौके पर दिल्ली डार्लिंग्स फेम, भारतीय टेलीविज़न एक्टर, मॉडल एवं एंकर मिस सीमा गुंबर भी मौजूद रहीं।

लॉन्च के अवसर पर डॉ प्रीति सेठ फाउंडर, मेंटर एवं एमडी पचौली एस्थेटिक्स एण्ड वैलनैस ने कहा,‘‘पचौली एस्थेटिक्स एण्ड वैलनैस, हॉलिस्टिक वैलनैस के क्षेत्र में जाना-माना नाम है, जो अपनी सर्विसेज़ एवं ट्रीटमेन्ट्स की व्यापक रेंज के साथ उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करता है। फरीदाबाद क्लिनिक हमारे मेहमानों को वैलनैस का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इस यात्रा को लेकर हम बेहद उत्सुक हैं, और नए क्लिनिक में आपका स्वागत करते हैं। फरीदाबाद क्लिनिक के उद्घाटन के जश्न में हमारा साथ देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।’

स्थानः एससीओ 32, पहली मंज़िल, हुडा मार्केट, बंधन बैंक के उपर, सेक्टर-16, फरीदाबाद, हरियाणा-121002

2010 में डॉ प्रीति सेठ द्वारा स्थापित कंपनी अपने उपभोक्ताओं को शीर्ष पायदान की पर्सनलाइज़्ड एस्थेटिक्स एवं वैलनैस सेवाएं उपलब्ध कराती है। पचौली ऐसा वातावरण उपलब्ध कराता है जो मन, शरीर और आत्मा को समग्र वैलनैस का अनुभव प्रदान करता है। फरीदाबाद क्लिनिक के लॉन्च के साथ कंपनी अब देश के विभिन्न हिस्सों में 17 से अधिक क्लिनिकों का संचालन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.